यार मेरे मरने से पहले ऐसी दम लगवा देना

. ऐसी दम लगवा देना, यार मेरे मेरे मरने से पहलें।। एक गाँजा लाया, उसे पानी मे भिगाया, उँगली से यूँ मसला, गुद से यूँ रगड़ा, तम्बाकू मंगवाई, वो काला एक बांसुरी वाला,सुध बिसरा गया मोरी रे,सुध बिसरा गया मोरी,माखन चोर वो नंदकिशोर जो,कर गयो मन की चोरी रे,सुध बिसरा गया मोरी।। पनघट पे मोरी बईया.

यार मेरे मेरे मरने से पहले भर के चिलम पीला देना Lyrics Bhajans Bhakti
यार मेरे मेरे मरने से पहले भर के चिलम पीला देना Lyrics Bhajans Bhakti from www.bharattemples.com

कदम कदम गुजर रहा है वहां से घर मेरे दिल में वसा है मेरे से बातें करता अनेक सवाल पूछता कि कहाँ चले गए हो मुझे छोड़ कर. मेरे मरने से पहले, भर के चिलम पीला देना। पी के सीधा स्वर्ग मे पहुंचूं, ऐसी दम लगवा देना॥ ️ Answer:यार मेरे मेरे मरने से पहले,भर के चिलम पीला देना॥पी के सीधा स्वर्ग मे पहुंचूं,ऐसी दम लगवा देना॥॥एक गाँजा लाया, उसे पानी मे भिगाया,उँगली से यूँ मसला, गुद.

भगवान शिव का भजन “यार मेरे मेरे मरने से पहले भर के चिलम पीला देना लिरिक्स | Yar Mere Mere Marne Se Pahle Bhar Ke Chilam Pila Dena Lyrics” भोले के भक्त के.


यार मेरे मेरे मरने से पहले ऐसी दम लगवा देना जय महाकाल का भजन प्रस्तुत किया. That is a butyfull capal and amazing look # aishi or video dekhne ke liye hamare chainal ko subscribe karo like karo #shorts #youtu.beshorts #kindness #human. यार मेरे मरने से पहले ऐसी चिलम पिला देना पी के सीधा स्वर्ग में पहुंचा.

यार मेरे मरने से पहले ऐसी चिलम बना देना | Facebook.


यार मेरे मेरे मरने से पहले,भर के चिलम पीला देना,पी के सीधा स्वर्ग मे पहुंचूं,ऐसी दम लगवा देना,यार मेरे मेरे, yar mere marne se pahle lyrics Yar mere mere marne se pahle bhar ke chilam pila denaपी के सीधा स्वर्ग में पहुँचू ऐसी दम लगवा देना। भजन. यार मेरे मेरे मरने से पहले,भर के चिलम पीला देना,पी के सीधा स्वर्ग मे पहुंचूं,ऐसी दम लगवा देना,यार मेरे मेरे मरने से पहलें।। एक गाँजा लाया,उसे पानी मे.

यार मेरे मेरे मरने से पहले ऐसी चिलम बना देना.


पी के सीधा स्वर्ग मे पहुंचूं, ऐसी दम लगवा देना॥॥. मेरे मरने से पहले, भर के चिलम पीला देना। पी के सीधा स्वर्ग मे पहुंचूं, ऐसी दम लगवा देना॥ ️ गंजरिया में यार मेरे बटवा देना यार मेरे मरने.

About Press Copyright Contact Us Creators Advertise Developers Terms Privacy Policy & Safety How Youtube Works Test New Features Press Copyright Contact Us Creators.


Answer:यार मेरे मेरे मरने से पहले,भर के चिलम पीला देना॥पी के सीधा स्वर्ग मे पहुंचूं,ऐसी दम लगवा देना॥॥एक गाँजा लाया, उसे पानी मे भिगाया,उँगली से यूँ मसला, गुद. एक गाँजा लाया, उसे पानी मे भिगाया. वो काला एक बांसुरी वाला,सुध बिसरा गया मोरी रे,सुध बिसरा गया मोरी,माखन चोर वो नंदकिशोर जो,कर गयो मन की चोरी रे,सुध बिसरा गया मोरी।। पनघट पे मोरी बईया.

यार मेरे मेरे मरने से पहले, भर के चिलम पीला देना, पी के सीधा स्वर्ग मे पहुंचूं, ऐसी दम लगवा देना, यार मेरे मेरे मरने से पहलें।।


पीला देना bhajans bhakti songs यार मेरे मेरे मरने से पहले, भर के िचलम पीला देना॥ पी के सीधा वग मे पहुंचूं, ऐसी दम लगवा देना॥॥ सीधा स्वर्ग में पहुंचा ऐसी दम लगवा देना. कदम कदम गुजर रहा है वहां से घर मेरे दिल में वसा है मेरे से बातें करता अनेक सवाल पूछता कि कहाँ चले गए हो मुझे छोड़ कर.

Belum ada Komentar untuk "यार मेरे मरने से पहले ऐसी दम लगवा देना"

Posting Komentar

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel