पता नहीं जी कौन सा नशा करता

. ओह पता नहीं जी कौन सा नशा करता है यार मेरा हर एक से वफ़ा करता है लिरिक्स. Mohitsingh9683 mohitsingh9683 10.01.2021 music primary.

ओह पता नहीं जी कौन सा नशा करता है यार मेरा हर एक से वफ़ा करता है
ओह पता नहीं जी कौन सा नशा करता है यार मेरा हर एक से वफ़ा करता है from songlyricsinhindifont.blogspot.com

पता नहीं जी कौन सा वह नशा करता है. 59 من تسجيلات الإعجاب، 9 من التعليقات. Mohitsingh9683 mohitsingh9683 10.01.2021 music primary.

Oh Pata Nahi Ji Konsa Nasha Karta Hai Yaar Mera Har Ek Se Wafa Karta Hai Lyrics (In Hindi = ओह पता नहीं जी कौन सा नशा करता है यार मेरा हर एक से वफ़ा करता है) Afsana Khan का नया.


पता नहीं जी कौन सा नशा करता है यार मेरा हर एक से वफा करता है. ये गाना तो आपने सुना ही होगा. कई कमेंट्स लिख रहे हैं कि आखिर पता चल गया यार कौन सा नशा करता है.

ओह पता नहीं जी कौन सा नशा करता है यार मेरा हर एक से वफ़ा करता है लिरिक्स.


पता नहीं जी कौन सा नशा करता है video. पता नही जी कौन सा नशा करता है titliyan song lyrics in hindi | hardy. 59 من تسجيلات الإعجاب، 9 من التعليقات.

Mohitsingh9683 Mohitsingh9683 10.01.2021 Music Primary.


पता नहीं जी कौन सा नशा करता है ? November 15, 2021 11:14 ist पंजाबी गाना 'ओ पता नहीं जी कौन सा नशा करता है' पर लड़कों के इस डांस को देखकर खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे आप, देखें. Harish magan ( 9810652817 ).

पता नहीं जी कौन सा नशा करता है Video.


Lyrics hd नवंबर 28, 2020. लेकिन अब इसके जवाब में नए गाना लॉंच किया गया है. मुख्यपृष्ठ 2020 hindi songs पता नही जी कौन सा नशा करता है titliyan song lyrics in.

पता नहीं जी कौन सा नशा करता है| यार मेरा हर एक से एक वफा करता है। बताओ Get The Answers You Need, Now!


पता नह जी कौन सा नशा करता है खाटू जाके देखा जब सावरा , शु बुध भुल गई सारी, बस म रहा ना मन बावरा , िमली जो नजर मतवारी, Close up of hand stopping drink from being served. पुराने ज़माने की महबूबा को पता रहता था कि.

Belum ada Komentar untuk "पता नहीं जी कौन सा नशा करता"

Posting Komentar

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel