मेरा भोला है भंडारी रिंगटोन डाउनलोड

. Mera bhola hai bhandari (मेरा भोला है भंडारी) song from the album mera bhola hai bhandari is released on dec 2019. Mera bhola hai bhandaari, kare nandi ki savaari, shambhunaath re, shankar naath re.

સૌરાષ્ટ્ર ની રસધાર Posts Facebook
સૌરાષ્ટ્ર ની રસધાર Posts Facebook from www.facebook.com

ओ मेरा भोला हैभंडारी, करेनंदी क3 सवारी, श&भुनाथ रे, हो शंकर नाथ रेl ओ गौरांभंग, रगड़ के बोली, तेरेसाथ है, भूत4 क3 टोली, Kartikeya is the hindu god of war. भोले नाथ रे, ओ शंकर नाथ रे॥.

मेरा भोला है भंडारी, करे नंदी की सवारी;


इस भजन का अर्थ बहुत ही सरल है, मेरा भोला है भंडारी करता नंदी की सवारी शम्भू नाथ रे, इस भजन में महादेव भोलेनाथ की महिमा का वर्णन किया है. Bhole naath re, o shankar naath re. He is a son of parvati and shiva, brother of ganesha, and a god whose life story has many versions in hinduism.

मेरा भोला है भंडारी, करता नंदी कि सवारी.


Mera bhola hai bhandaari, kare nandi ki savaari, shambhunaath re, shankar naath re. मेरा भोला है भंडारी, करे नंदी की सवारी. Kartikeya is the hindu god of war.

भोले नाथ रे, ओ शंकर नाथ रे॥.


आप सभी ने “मेरा भोला है भंडारी” सांग तो जरूर सुना होगा पर क्या आप जानते है इस को गाने वाले सिंगर हंसराज रघुवंशी (hansraj raghuvanshi) इस गाने से पहले क्या करते थे अगर. मेरा भोला है भंडारी, करता नंदी कि सवारी भोले नाथ रे, ओ शंकर नाथ रे, मेरा भोला है भण्डारी, करे नंदी कि सवारी, शम्भुनाथ रें शंकर नाथ रे. Mera bhola hai bhandari (मेरा भोला है भंडारी) song from the album mera bhola hai bhandari is released on dec 2019.

मेरा भोला है भण्डारी, करे नंदी की सवारी, शम्भुनाथ रे, शंकर नाथ रे॥.


हर हर महादेव दोस्तों, कैसे हैं आप सभी आपके लिए एक नया वीडियो आ गया है तो चैनल. हर हर महादेव कैसे हैं आप सभी स्वागत है आपका हमारे इस यूट्यूब चैनल पर जिसका. This ringtone was uploaded by mahendra to music ringtones.

मोबाइल रिंगटोन एंड्रॉइड, एप्पल आईफोन, सैमसंग, ह्यूवेई, विपपो, विवो, एलजी.


कैलाश के निवासी नमो बार बार; ओ मेरा भोला हैभंडारी, करेनंदी क3 सवारी, श&भुनाथ रे, हो शंकर नाथ रेl ओ गौरांभंग, रगड़ के बोली, तेरेसाथ है, भूत4 क3 टोली, हैलो श्री भोला राज आप की लड़की मित्र है रिंगटोन, अपने मोबाइल के लिए नाम शैली रिंगटोन डाउनलोड

Belum ada Komentar untuk "मेरा भोला है भंडारी रिंगटोन डाउनलोड"

Posting Komentar

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel